कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात
कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात
Share:

इन दिनों टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में इस शो के लॉन्च डेट की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है और जल्द ही इस शो को प्रसारित किया जाने वाला है. ऐसे में शो को 18 मार्च को ऑन-एयर किया जाएगा. ऐसे में शो के पहले टीजर को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है और शो के पहले टीजर को खूब पसंद भी किया गया. ऐसे में शो को लेकर दर्शकों के उत्साह को बरकरार रखने के लिए इस सीरियल से जुड़े पोस्टर्स और वीडियोज रिलीज करते जा रहे है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि इस सीरियल में शाहीर शेख और रिया शर्मा की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. वहीं इस सीरियल में रिया मिष्टी का किरदार निभाने वाली है, लेकिन शाहीर आबिर के किरदार में नजर आने वाले है. हाल ही में इस सीरियल के लेटेस्ट प्रोमो को भी रिलीज कर दिया है और इस प्रोमो में शाहीर और रिया एक बस की छत पर बैठे हुए नजर आ रहे है.

आप देख सकते हैं जैसे ही बस की स्पीड थोड़ी तेज होती है तो शाहीर अपना बैलेंस खो देते है, लेकिन मिष्टी के सहारे वह गिरने से बच जाते हैं. वहीं इस प्रोमो से साफ लग रहा है कि मिष्टी और उसके सपनों के राजकुमार की पहली मुलाकात कुछ ऐसी होने वाली है. अब बात की जाए इस सीरियल के प्लॉट की तो सिंघानिया परिवार मिष्टी की शादी में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है और मिष्टी शादी से पहले कुछ वक्त चाहती है ताकि वह अपने पार्टनर के बारे में सब कुछ अच्छे से समझ सकें. बाकी शो आने के बाद आप सभी को पता चल जाएगा.

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए मदहोश कर रहीं हैं नेहा मलिक

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -