'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस
'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस
Share:

इन दिनों लगातार एक नए शो को लेकर खबरें आ रहीं हैं और वह शो कोई और शो नहीं बल्कि सेलिब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिये’ है जिसका अगला सीजन जल्द ही छोटे परदे पर फिर से आने वाला है. ऐसे में यह शो पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है क्योंकि शो की जोड़ियों को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं. शो को लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही यह खबर आई थी कि मेकर्स ने हिना खान-रॉकी जायसवाल से लेकर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी तक को शो के लिए अप्रोच किया है लेकिन हिना और रॉकी ने शो में आने से इंकार कर दिया. अब मेकर्स ने 'कुबूल है’ फेम शालिनी कपूर और उनके पति रोहित सागर को शो के लिए अप्रोच किया गया है.

जी हाँ, हाल ही में शालिनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अभी इसके बारे में कोई भी बात नहीं करने वाली हूं. मैं इस पर कॉमेंट करने से बचना चाहती हूं क्योंकि क्लॉजेज मुझे इसकी इजाजत नहीं देते हैं.’ आप सभी को बता दें कि इनके अलावा शो में बिग बॉस फेम सना खान और उनके कोरियॉग्रफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया था वहीं जब सना से इस बार में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'हां, यह ऑफर मेरे पास आया है, लेकिन हम अभी भी इस बारे सोच रहे हैं. मैंने अभी सिर्फ अपनी सहमती दी है.''

आपको बता दें कि शालिनी कपूर 'कुबूल है, पृथ्वी वल्लभ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं और वह कई फिल्मों में भी अपना जादू दिखा चुकीं हैं.

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

अंबानी की पार्टी में बहुत खूबसूरत नजर आया यह कपल, टिकी रहीं सबकी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -