अपनी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी
अपनी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी
Share:

हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपना नया लुक अपने फैंस के साथ साझा किया है जिसे देखकर उड़ने वालों की नींदे उड़ गयी है. जी हाँ, सपना के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है जो उन्हें खूब पसन्द करते हैं. ऐसे में सपना चौधरी सोशल मीडिया पर पसंद की जाने वाली सबसे फेमस हस्तियों में शुमार है और हाल ही में उनकी तस्वीरों ने धमाल कर दिया है. आए दिन सपना चौधरी का गाना यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा देता है और उनकी तस्वीरें भी सभी को पसंद आती हैं.

ऐसे में सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी हर अदा से कोहराम मचाती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. सपना चौधरी ने अपने बेहतरीन डांस से सभी को दीवाना बनाया हुआ है लेकिन खूबसूरती में भी वह कम नहीं है. हाल ही में सपना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है keep your face to tha sunshine and you cannot see a shadow.outfit @nehasharma_store styled @styledbyamit makeover @ciaobellamakeovers photography @himanshubabbarphotography #interview #desiqueen #workholic इसमें वह अपनी सेक्सी कमर दिखाकर लोगों को मदहोश कर रहीं हैं.

सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.7 मिलियन है और सपना चौधरी की झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी को उनके फैन्स सोशल मीडिया स्टार कहकर भी पुकारते हैं इसी के साथ सपना चौधरी का जलवा सोशल मीडिया पर धमाल करता नजर आ ही जाता है. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में जो फोटो पोस्ट किया है वह सभी के दिलों में आग लगा रहा है.

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

लगातार ट्रोल होने के बाद भी नहीं थम रहा गोपी बहु की हॉटनेस का सिलसिला

पहले से इतनी बदल गईं संध्या बींदड़ी, अब कर रहीं हैं वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -