एक साथ जमकर नाची शिल्पा-नोरा, कातिलाना मूव्स देख दीवाने हुए दर्शक
एक साथ जमकर नाची शिल्पा-नोरा, कातिलाना मूव्स देख दीवाने हुए दर्शक
Share:

टेलीविज़न का मशहूर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) यूं तो प्रत्येक सप्ताह नए-नए स्टार्स से भरा रहता है तथा दर्शकों का मनोरंजन करता हैं, मगर इस वीकेंड शो में मनोरंजन का स्तर बहुत हद तक बढ़ जाएगा, क्योंकि बॉलीवुड-टाउन की दो डांसिंग क्वींस शो में अपने बेहतरीन मूव्स से लाखों दिलों को चुराती हुई दिखाई देगी।

वही शो के नए एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी नई फिल्म ‘निकम्मा’ (Nikamma) का प्रमोशन करने पहुंची हैं। इस वीकेंड आगामी एपिसोड में बॉलीवुड-टाउन की दो एक्ट्रेसेस यानि शिल्पा शेट्टी एवं शो की जज नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान करेंगी। खास बात ये है कि, शिल्पा और नोरा के बीच शानदार मुकाबला भी देखने को मिलेगा। कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से आगामी एपिसोड का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें शिल्पा और नोरा को अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है। दोनों ही एक्ट्रेसेस ‘बिजली गिरी’ पर दिलकश डांस कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी जहां रेड कलर की साड़ी स्टाइल ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं नोरा ब्लू कलर के मखमली थाई-हाई स्लिट ऑउटफिट में कमाल की लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नोरा फतेही अपने डांस मूव्स के लिए लोकप्रिय हैं। ‘नाच मेरी रानी’, ‘दिलबर’, ‘ओ साकी साकी’ जैसे गानों में उनके डांस मूव्स बेहद लोकप्रिय हैं। कोई शक नहीं है कि, वह डांसिंग क्वीन हैं, मगर शिल्पा शेट्टी भी डांस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी 90 के दशक में अपने डांस मूव्स तथा एक्सप्रेशन से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। शिल्पा ‘सुपर डांस- चैप्टर 4’ को भी जज कर चुकी हैं।

उर्फी जावेद ने बजाई फैशन की 12, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'छोटी बहू' की मर्यादा, नया फोटोशूट देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -