जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा-
जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."
Share:

अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दर्शियन हमेशा अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन अब किम ने ऐसा बयान दे डाला है जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए है। इसे किम का ताउम्र जवान दिखने का जुनून कहें या ब्यूटी ओब्सेशन, लेकिन किम का ये बयान आपको सोचने पर मजबूर अवश्य कर देगा।

किम कर्दाशियां अपने ग्लैमर और ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए बहुत कुछ कर रही  हैं। हमेशा ही किम परफेक्ट बॉडी शेप में रहती हैं। किम ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बोला है अगर पॉटी खाने से जवां दिखते तो उसे खाने में उन्हें कोई भी बुराई वाली बात नहीं है।

किम ने मीडिया रिपोर्ट्स से बातचीत में बोला है- अगर आप मुझे कहते कि मैं जवान दिखूंगी और इसके लिए मुझे रोजाना पॉटी खानी पड़ेगी। तो शायद मैं खा भी लेती। अब किम का ये बयान सुनने के उपरांत आप भी हैरान हो गए ना? किम कार्दर्शियन एक सक्सेसफुल एंटरप्रन्योर भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए स्किनकेयर ब्रांड SKKN की घोषणा भी की है। किम की नई स्किनकेयर लाइन में 9 प्रोडक्ट रूटीन है। जिसमें क्लीनजर, टोनर, एक्सफोलिएटर, हाइलूरोनिक एसिड सीरम, फेसक्रीम, आई क्रीम, ऑइल ड्रॉप्स, नाइट ऑयल शामिल हैं। 

किम कर्दाशियां सोशल मीडिया की हाईलाइट में हमेशा ही बनी रहती है। किम की खूबसूरती और परफेक्ट शेप के लोग दीवाने हैं। किम सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरेने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। किम को उनके फैशन सेंस के लिए लोग एडमायर करते हैं।

OMG! मौत के 4 माह बाद हुई इस अभिनेता के देहांत के कारण की पुष्टि

हीरों से जड़ी ड्रेस में चमचमाती नजर आई किम

मानहानि का केस जीतने के बाद भी कम नहीं हुई जॉनी की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -