रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'छोटी बहू' की मर्यादा, नया फोटोशूट देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस
रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'छोटी बहू' की मर्यादा, नया फोटोशूट देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक(Rubina dilaik) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वो अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। वो इन दिनों अपने लुक्स को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में हैं। आए दिन वो बोल्ड फोटोशूट कराके प्रशंसकों को झटका दे रही हैं। वही आज रुबीना दिलैक किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर वो घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। 'छोटी बहू' की भूमिका को बहुत पसंद किया गया। लेकिन अब वो फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। 

हाल ही में उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट में फोटोशूट कराया। जिसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। रुबीना के ब्लैक फेदर ऑउटफिट का उपरी हिस्सा इतना ट्रांसपेरेंट है कि उनका क्लीवेज नजर आ रहा है। वो इसके साथ ही इस ड्रेस में अपने टोंड लेग को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बात यदि रुबीना के मेकअप की करें तो उन्होंने न्यूडमेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाया है जो उन्हें और बोल्ड लुक दे रहा है। बालों को उन्होंने बांध रखा है।

वही रुबीना के प्रशंसकों को उनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है। कोई उन्होंने हॉटी बोल रहा है तो कोई सेक्सी। उनके पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी की लाइन लग गई है। रुबीना ने इन फोटोज को पोस्ट करके कैप्शन में लिखा,'अलग होने की हिम्मत करो, उदासीन नहीं।' बता दे कि रुबीना टीवी से बॉलीवुड पर कदम रखने जा रही हैं। वो फिल्म अर्ध में दिखाई देगी। जो डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही। इस फिल्म में रुबीना को राजपाल यादव के साथ लीड किरदार में देखा जा रहा है। 'अर्ध' 10 जून से स्ट्रीम की जाएगी।

IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट पर फिसलीं राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

उर्फी जावेद ने बजाई फैशन की 12, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -