उर्फी जावेद ने बजाई फैशन की 12, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर
उर्फी जावेद ने बजाई फैशन की 12, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वो कब क्या कर बैठे इसका हम अनुमान भी नहीं लग सकते। वही इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। उर्फी के इस वीडियो को देखकर आपको भी झटका लग सकता है।

वही इस बार उर्फी ने फैशन की सारी हदें पार करते हुए बोरे की ड्रेस बना डाली है। जी हां सही सूना आपने वही बोरा... जिसे अकसर सब्जी और राशन जैसी चीजें भरने के लिये उपयोग किया जाता है। मतलब कई घरों में इन बोरों को तो पैर पोछने तक के लिये भी इस्तेमाल किया जाता है। इसी बोरे से उर्फी ने ड्रेस बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो पहले लोगों को बोरा दिखाती हैं। इसके बाद उसी बोरे से क्रॉप टॉप तथा स्कर्ट बना डालती हैं। उर्फी को बोरे से बनी टॉप तथा स्कर्ट पहने देख एक पल को भरोसा करना मुश्किल है कि ये उर्फी ने किया है। यही नहीं, उर्फी ने ये ड्रेस मात्र 10 मिनट में बनाई है। बोरे वाला ऑउटफिट पहनने से पहले हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस के चलते उर्फी को पीरियड्स हो रहे थे। ये बात उन्होंने वहां उपस्थित पैपराजी से भी साझा की। वही फिलहाल तो उर्फी के बोरे वाली ड्रेस हर जगह छाई हुई है जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है।

हीरों से जड़ी ड्रेस में चमचमाती नजर आई किम

'अंगूरी भाभी' बनने के लिए दुआ करती थीं शुभांगी अत्रे, ऐसे पूरा हुआ सपना

उर्फी को देख बोले फोटोग्राफर- 'छूने से अछूत हो जाएंगे...', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -