टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने नेपोटिज्म पर बोलीं यह बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहुत सी बातें हो रही है. इसके साथ ही अब नेपोटिज्म पर बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. वहीं बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने कहा नेपोटिज्म हर फील्ड में है और भेदभाव तो हर जगह होता ही है, जिसे मैं खुद सीरियल भाबीजी घर पर हैं के वक्त झेल चुकी हूं.  इसके साथ ही शिल्पा शिंदे ने कहा, “नेपोटिज्म की बात करें तो वो किसी एक फील्ड में नहीं बल्कि हर जगह है. अब एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर ही बनेगा ना, किस नेपोटिज्म की बात कर रहें है लोग मुझे समझ नहीं आता. हां परन्तु भेदभाव तो है ही और इसे मैं खुद फेस भी कर चुकी हूं.”आगे शिल्पा ने बताया, “मैं तो एक बेस्ट एक्जाम्पल हूं, मुझे कहा जाता था इसके साथ काम मत करो. 

इसके साथ ही ग्रुप में काम चलता था, मैं इन सब चीजों को फेस कर चुकी हूं, वहीं चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मुझे बैन किया, मेरे साथ यही हुआ. वहीं मुझे 20-20 नोटिस आते थे कि तुम्हारी वजह से हमारा नुकसान हुआ है तुम पैसे दो, मैं भी बहुत परेशान थी भाबीजी घर पर हैं के वक्त जो भी हुआ मेरे साथ उस वजह से.इसे अलावा ”शिल्पा ने ये भी बताया कि उस समय उनका हाल कितना बुरा था. वहीं वो बोलीं, “इस दौरान मैंने सर दर्द की गोली 3-4 बार खाई थी और मैं 9 घंटे बस सो ही रही थी, मैं अपने घर पर छुपकर बैठी रहती थी. भाबीजी की प्रोड्यूसर ने बहुत तमाशा किया था और मैं बहुत परेशान हो चुकी थी, लेकिन कोई भी इसको नहीं समझ सकता.”शिल्पा का कहना है कि नेपोटिज्म हर एक फील्ड में है और वैसे भी जबतक इंसान जिंदा है तब तक कोई केयर नहीं करता, जब वो चला जाता है तब सब सहानुभूति दिखाने आते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंडस्ट्री की रियलिटी की बात करते हुए शिल्पा ने बताया “भेदभाव की बात करें तो फिल्म छोड़ो, टीवी के सीनियर एक्टर्स भी जूनियर्स पर सेनिओरिटी झाड़ते हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन में होने बात कही थी. वहीं उस वीडियो में विकास ने कुछ लोगों का नाम लिया था, जिसमें एक नाम शिल्पा शिंदे का भी था. वहीं इसपर जब हमने शिल्पा से पूछा तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया.फिलहाल शिल्पा शिंदे लॉकडाउन में अपनी मां के साथ समय बिता रही हैं. वहीं हाल ही में उनकी मां का घर पर ही एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें बहुत चोट आई थी. इसलिए शिल्पा अपनी मां का पूरा पूरा ख्याल रख रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था हाई हील्स पहनकर रैंप वॉक, देखें वीडियो

रामायण में ऐसे हुआ था कुंभकरण का एपिसोड शूट

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -