सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था हाई हील्स पहनकर रैंप वॉक, देखें वीडियो

टीवी की जाने मानी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद से सोशल मीड‍िया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं. फ़िलहाल  उनकी फैन फॉलोइंग पहले भी बहुत थी, लेकिन बिग बॉस के बाद इस तादाद में और भी इजाफा हो गया. क्या आपको पता है बिग बॉस 13 से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 7 में हिस्सा लिया था? इस सीजन के वो विनर बने थे. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने अपने इस शो के पूरे सफर का एक थ्रोबैक वीड‍ियो शेयर किया है. वहीं वीड‍ियो में खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 7 के सभी प्रतियोगियों के साथ सिद्धार्थ भी नजर आ रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सीजन के होस्ट बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर थे.इसके साथ ही वीड‍ियो में देख सकते हैं कि कई ऐसे मौके आए जब सभी को मुश्क‍िल स्टंट्स परफॉर्म करना था. वहीं इसमें एक चैलेंज लड़कों के लिए था जिसमें उन्हें हाई हील्स पहन कर स्वीमिंग पूल के ऊपर बने पतले से रॉड पर रैंप वॉक करना था. इसके साथ ही यह चैलेंज परफॉर्म करते वक्त सिद्धार्थ बीच में लड़खड़ाकर स्वीमिंग पूल में गिर जाते हैं. वहीं कुछ ऐसे मौके भी आए जब सिद्धार्थ शुक्ला दूसरों के साथ फुल मस्ती करते नजर आए. परन्तु मस्ती के अलावा शो में कई खतरनाक स्टंट्स भी शामिल थे. 

वहीं ऊंचाई से कूदना, रेसिंग कार चलाना, मगरमच्छ के बच्चे को उठाकर तालाब में डालना, चलते हेलिकॉप्टर से उतरना, वीड‍ियो में इन सबकी झलक दिखाई गई है, जिसे सिद्धार्थ ने कुशलता से पार कर लिया. इसके साथ ही वीड‍ियो के अंत में खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 7 की ट्रॉफी जीतते हुए वे नजर आए.आपकी जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भी अच्छा परफॉर्म किया था. फ़िलहाल वे यहां अपने सख्त बिहेवियर और लड़ाई झगड़े के लिए भी फेमस हुए. हालांकि उन्होंने आखिर तक खुद को संभाले रखा. वहीं आख‍िरी राउंड में आस‍िम रियाज को कड़ी टक्कर देते हुए वे बिग बॉस 13 के विजेता बन गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट हो सकते है यह शख्स

शोएब के जन्मदिन के लिए दीपिका ने बनाया केक, ऐसे मनाया बर्थडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -