टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल
टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल
Share:

पुरे देश में कोरोना महामारी के कारण लॉक डाउन लगया हुआ था | वहीं अब धीरे धीरे इस खोला जा रहा है | वहीं इसने सभी लोगों को कई अलग-अलग चीजों पर ध्यान देने का मौका दिया, जो पहले लोग नहीं कर पाते थे। फिर वो चाहे कुकिंग, साफ-सफाई, अपने शौक पूरे करने, नए शौक तलाश करने से लेकर रीडिंग, राइटिंग और काफी दूसरी चीजें करने की बात हो। इसके साथ ही दर्शक अपने चहेते किरदारों को परदे पर देखने के लिये उतावले हैं, परन्तु  उनके जो असली फैन्स हैं उन्हें अपना प्यार जताने का एक अलग ही तरीका मिल गया है। वह है आर्ट और क्राफ्ट का अनूठा तरीका। वहीं शो ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’ के एक ऐसे ही फैन हैं जोकि क्रोशिया से खूबसूरत डाॅल तैयार कर रहे हैं। उनकी ये डाॅल उनके पसंदीदा किरदार पार्वती और शिव से प्रेरित है।

इसके साथ ही इस फैन के बारे में कुछ ऐसा भी है जोकि बड़ा ही दिलचस्प है, क्योंकि वह भारत की नहीं,बल्कि रूस की रहने वाली हैं। जी हां, 20 साल की कात्या बोजबे, रूस के वोल्गोग्राड शहर में रहती हैं और उन्हें भारत से बेहद प्यार है।इसके अलावा कात्या और उनकी मां एलेना बोजबे ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’ की बहुत बड़ी फैन हैं। वहीं खासकर उन्हें आकांक्षा रावत और राम यशवर्द्धन काफी पसंद हैं, जिन्होंने पार्वती और शिव की भूमिका निभायी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आकांक्षा को लिखे एक प्यारे से नोट में कात्या ने लिखा है, ‘‘शिव और पार्वती प्यार और विश्वास का प्रतीक हैं। वहीं हम अपनी डाॅल के माध्यम से आपको खुशी देना चाहते हैं और आपके जीवन में उस परम शक्ति की मौजूदगी का अहसास कराना चाहते हैं। इन डाॅल्स के माध्यम से हम अपना प्यार, परमात्मा को लेकर हमारी सोच और भावनाओं को आप तक पहुंचाना चाहते हैं। ओम नमः शिवाय।’’

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह नोट पढ़ते हुए आकांक्षा रावत काफी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा, ‘‘सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी दूर किसी देश से इतना प्यार और पाॅजिटिविटी मिलेगी। इसके साथ ही कात्या और उनकी मां एलेना ने आज साबित कर दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। वहीं सच कहूं तो यह किसने सोचा था कि पूरी दुनिया में लोग हमें देखेंगे और पसंद करेंगे?इसके अलावा  कात्या ने राम यशवर्द्धन को काफी सम्मान दिया है। वहीं अपने नोट में उन्होंने राम और उनके द्वारा निभाए गए भगवान शिव के किरदार का भी जिक्र किया है। इसके साथ ही उन्होंने उन्हें ‘खूबसूरत राम’ कहा है और उसे पढ़कर बहुत ही अच्छा लगा।आगे उन्होंने कहा, इससे पहले हमें ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ था। वहीं यह प्यार की ताकत है। राम और मैं कात्या और एलेना को भी उतना ही चाहते हैं और उनके साथ संपर्क में बने रहेंगे।" मां-बेटी की इस जोड़ी को हिन्दू मायथोलाॅजी काफी पसंद है। ये दोनों सनातन धर्म का पालन भी करती हैं।

शूटिंग शुरु होने से पहले ही फैंस ने शेयर की यह तस्वीरें

श्रीकृष्णा ने फिर पछाड़े बाकी शो, मिले इतने प्वॉइंट्स

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -