'झलक दिखला जा' के बाद अब इस शो में नजर आएगी शिल्पा
'झलक दिखला जा' के बाद अब इस शो में नजर आएगी शिल्पा
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने शानदार एंट्री ली थी। मगर शो के बीच में ही शिल्पा बाहर हो गईं। तत्पश्चात, शिल्पा ने शो के जज करण जौहर एवं नोरा फतेही को खूब खरी खोटी सुनाई। यहां तक कि प्रतियोगी के डांस परफॉर्मेंस को देखकर करण जौहर के कमेंट्स पर भी आपत्ति जताई। शिल्पा शिंदे का ये बयान उस समय बहुत वायरल हुआ था। मगर अब ऐसी खबरें हैं कि शिल्पा शिंदे एक बार फिर से रियलिटी शो का भाग बनने जा रही हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के हाथ दो बड़े प्रोजक्ट्स मिलने की खबरे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ऐसी खबर आ रही थी शिल्पा को अतरंगी टीवी और एप का एक नया सीरियल मिला है जिसका नाम 'कड़ियां' हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं इसके अतिरिक्त शिल्पा शिंदे एक रियलिटी शो को होस्ट भी करेंगी। हालांकि इन खबरों को लेकर अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

खबरों के अनुसार, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) दिसंबर में इस रियलिटी शो की शूटिंग आरम्भ करेंगी। ये शो रियल लाइफ स्टोरीज पर आधारित होगा। आपको बता दें, शिल्पा शिंद को लोकप्रियता 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मिली थी। इस शो में शिल्पा के अभिनय के अतिरिक्त उनके बोलने का स्टाइल लोगों को इतना अधिक पसंद आया था कि वो बहुत लोकप्रिय हो गई थीं। हालांकि शो के निर्माताओं से शिल्पा की अनबन हो गई थी जिसके बाद शिल्पा ने इस शो से किनारा कर लिया था। फिर शिल्पा लंबे समय तक टेलीविज़न से गायब रही मगर बाद में बिग बॉस में जब आईं तो एक बार फिर से शो को छोड़ने का मुद्दा जमकर उठा। वही फिलहाल फैंस शिल्पा के आगामी शो को लेकर उत्साहित है।

श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाओं ने चलाई दिलों पर छुरियां, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

फिर घायल हुई रुबीना दिलैक, तस्वीर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -