एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में बतौर जज नजर आ रही है। आए दिन सेट से कई तरह की घटनाएं सामने रहती है। वही हाल ही में माधुरी दीक्षित ने झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) के मंच से अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, वीडियो में वह तब्बू (Tabu) के साथ स्टेज साझा करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तब्बू (Tabu) दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। माधुरी ने ऑफ व्हाइट लहंगा पहना है एवं तब्बू ने ब्लैक रंग शिमरी साड़ी पहनी है। दोनों ही एक्ट्रेसेस हाथ के इशारों और एक्सप्रेशंस का खेल दिखा रही हैं। दोनों के हाव-भाव इतने गजब के हैं कि किसी का भी दिल जीत लें। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'गाइड(1965)' का लोकप्रिय गाना 'गाता रहे मेरा दिल' बज रहा है। वीडियो में माधुरी एवं तब्बू दोनों ही गाने पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। 

अभिनेत्री तब्बू (Tabu New Movie) अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 के प्रमोशन्स के लिए डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के मंच पर पहुंची थीं। दृश्यम 2 में तब्बू के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय खन्ना (Akshay Khanna), श्रिया सरन (Shriya Saran) और इशिता दत्ता (Ishita Datta) भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक पाठक ने किया है। मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का यह हिंदी रीमेक है। 

शूटिंग के दौरान घटी ऐसी घटना कि इस एक्ट्रेस की हो गई बोलती बंद, कहानी उड़ा देगी आपके होश

अनुपमा में ऐसा क्या हो गया कि ट्रेंड होने लगे 'जेठालाल'

इस मशहूर एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, टैलेंट देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -