फिर घायल हुई रुबीना दिलैक, तस्वीर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
फिर घायल हुई रुबीना दिलैक, तस्वीर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत रही हैं। रुबीना दिलैक आए दिन बेहतर से भी बेहतर करने के प्रयासों में लगी रहती हैं। इन प्रयासों में उन्हें हर दिन मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है, अक्सर रुबीना दिलैक डांस प्रैक्टिस के चलते घायल भी हो जाती हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि उनके पैर में चोट लगी है। 

झलक दिखला जा के लिए डांस प्रैक्टिस के चलते रुबीना दिलैक एक बार फिर से घायल हो गई हैं। इससे पहले भी दो बार रुबीना को चोट लग चुकी है। सबसे पहले उन्हें गर्दन में फिर उनके पैर की एक उंगली में और अब अंगूठे में चोट आई है। रुबीना दिलैक की चोट की फोटो देखने के पश्चात् से उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं। 

ट्विटर पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पैर की तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में देखा जा सकता है, रुबीना के सीधे पैर के अंगूठे का हाल बेहाल हो गया है। नाखून पूरी तरह से पीला हो गया है तथा उसके आस-पास की स्कीन डेड हो गई है। रुबीना ने फोटो के साथ कैप्शन दिया है- 'मम्मा कहती हैं इन सबका फल मिलेगा'। आपको बता दें रुबीना दिलैक एक जबरदस्त डांसर हैं। वह प्रत्येक एपिसोड में अपनी अलग हटकर परफॉर्मेंस देती हैं। इस सप्ताह रुबीना के कातिलाना अंदाज एवं डांस दोनों ने दर्शकों को बहुत इंप्रेस किया था। 

अनुपमा में ऐसा क्या हो गया कि ट्रेंड होने लगे 'जेठालाल'

इस मशहूर एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, टैलेंट देख चौंके फैंस

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -