श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाओं ने चलाई दिलों पर छुरियां, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाओं ने चलाई दिलों पर छुरियां, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं। आए दिन श्वेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। वहीं अब श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर सिंपल सूट वाले लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि इन्हें देखकर प्रशंसक मचल उठे। श्वेता तिवारी की ये सिंपल लुक की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो रही हैं।

फोटोज में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पीले रंग का प्रिटेंड सूट पहने दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी का ये सूट पीले रंग का है जिस पर रेड कलर के फूल बने हुए हैं। इस सिंपल से सूट के साथ श्वेता ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। इस सूट में श्वेता इतनी अधिक सिंपल एवं सोवर लग रही हैं कि प्रशंसकों का उन पर से निगाहें हटाना मुश्किल हो रहा है।

वही इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी हाथ में कॉफी का मग लेकर अपने घर की बालकनी में पोज देती हुई नजर आई। लाइट मेकअप, ओपन हेयर एवं चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट लिए श्वेता जैसे ही कैमरे की ओर मुड़ी तो मानों लोगों के दिलों पर छुरियां चल गईं। आपको बता दें, श्वेता तिवारी ने 2 शादियां की। हालांकि दोनों ही शादी से श्वेता का रिश्ता अच्छा नहीं चल पाया। श्वेता तिवारी के 2 बच्चे हैं। वही देश ही दुनियाभर में श्वेता तिवारी की फैन फॉलोविंग है।

एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

फिर घायल हुई रुबीना दिलैक, तस्वीर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शूटिंग के दौरान घटी ऐसी घटना कि इस एक्ट्रेस की हो गई बोलती बंद, कहानी उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -