शिल्पा शेट्टी ने छुए इस एक्ट्रेस के पैर, कहा- 'आज पहली बार...'
शिल्पा शेट्टी ने छुए इस एक्ट्रेस के पैर, कहा- 'आज पहली बार...'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग फिल्म 'टोटल धमाल' की टीम के साथ प्रमोशन में बिजी है और आजकल वह सभी टीवी शोज में जाकर अपने शो को प्रमोट कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में माधुरी डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में नजर आईं और शो के दौरान शो की जज शिल्पा शेट्टी और माधुरी के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग दिखी.

जी हाँ, शिल्पा ने सभी की रिक्वेस्ट पर माधुरी के साथ डांस भी किया और दोनों ने साथ में डांस किया और फिर डांस के बीच शिल्पा ने माधुरी के पैर छूकर शुक्रिया कहा. आप सभी को बता दें कि शो में शिल्पा ने माधुरी से कहा, 'मैं आपको देखकर बड़ी हुई हूं. आज पहली बार साथ में डांस करना बहुत शानदार रहा. मेरे लिए ये सपने के पूरे होने जैसा है. शिल्पा ये बात कहते हुए इमोशन हो गईं.' इसी के साथ माधुरी ने शिल्पा का प्यार देखकर कहा, 'मैं खुद इनके डांस की बहुत बड़ी फैन हूं. सबसे खास है इनकी कमर जो बहुत अच्छी चलती है'.

अब बात करें इसके पहले की तो इसके पहले माधुरी कपिल के शो में नजर आ चुकीं हैं. वहीं पुलवामा अटैक पर विवादित बयान देने की वजह से खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर कर दिया है. हालांकि शनिवार के एपिसोड में सिद्धू जरूर नजर आए. शनिवार के शो में फिल्म 'टोटल धमाल' की टीम नजर आई. इस दौरान सिद्धू ने माधुरी दीक्षित का स्वागत करते हुए उनके लिए एक शेर बोला उन्होंने कहा, 'जब बात होगी डांस की सबसे पहले आपका नाम आएगा...आपकी खूबसूरती को देखकर चांद भी शरमा जाएगा. अगर आप राजनीति में आ जाएं तो सारा विपक्ष आपके पक्ष में आ जाए.' वहीं उस दौरान कपिल सिद्धू से कहते हैं, 'आप चुनाव से पहले राजनीति की बात कर रहे हैं. मौका देखकर चौका मार रहे हैं.'

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने रखा अपने बेटे का नाम, सुनकर आप भी कहेंगे 'सो क्यूट'

जल्द 'उड़ान' में दस्तक देने वाले हैं यह दो बड़े स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -