रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

कभी टीवी के शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहु बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली और टीवी की दुनिया में गोपी बहू के नाम से जानी जाने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस जिया मानिक आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रही है. आप सभी को बता दें कि जिया का जन्म 18 फरवरी, 1986 को अहमदाबाद में हुआ था. जिया को अपनी पहचान टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' से मिली. जिया ने साथ निभाना साथिया में देवोलिना भट्टाचार्या को रीप्लेस किया था और इस शो में आते ही वह रातों-रात स्टार बन गईं थीं.

इस शो में उनके रोल की काफी सराहना की गई थी, हालाँकि जिया ने स्टार प्लस के इस पॉपुलर शो को बीच में छोड़कर डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा ले लिया था, जिस कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. आप सभी ने जिया को आखरी बार सब टीवी के शो 'जीनी और जूजू' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने दमदार प्रदर्शन कर सभी के दिलों को अपने नाम किया था. आपको बता दें कि इस शो में उनके पार्टनर अली अजगर थे और इस शो में भी उनके किरदार को काफी सहारा गया था. वहीं बताया जाता है जिया ने जल्द ही यह शो भी छोड़ दिया था, जिसके बाद उस शो में जिया की जगह किसी और को लाया गया, लेकिन जिया के जाने से उस शो की TRP कम हुई और कुछ दिनों बाद उसे बंद ही करना पड़ा.

वहीं जिया को बीच में शो छोड़ने वाली एक्ट्रेस कहा जाने लगा था. वहीं अब वह किसी शो में नजर नहीं आती हैं लेकिन आज भी लोग उन्हें गोपी बहु के नाम से ही याद करते हैं. आपको बता दें कि जिया सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और बॉलीवुड की फिल्म 'ना घर के ना घाट के' में वह अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामानाएं.

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह!

'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने रखा अपने बेटे का नाम, सुनकर आप भी कहेंगे 'सो क्यूट'

जल्द इस शो में अभिनय करते नजर आएंगी दीपिका कक्कड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -