जल्द 'उड़ान' में दस्तक देने वाले हैं यह दो बड़े स्टार्स

इन दिनों कलर्स का फेमस सीरियल उड़ान ऑफ एयर होने की फिराक में है. जी हाँ, जल्द ही इस शो को बंद किए जाने की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में इस वक्त यह शो कई सारे स्टोरीलाइन के बदलाव को ला रहा है. खबरों के अनुसार इस सीरियल में अब जल्द ही लीप दिखाया जाएगा, और उसके कारण शो में जल्द ही कुछ नए कैरेक्टर आने वाले है. जी हाँ, आपको पता ही होगा कि ‘उड़ान’ की कहानी सोराज-चकोर की बेटी अंजोर और टीवी कलाकार अनुराग शर्मा के साथ-साथ आरती सिंह की लाइफ पर बेस दिखाई जाने वाली है, जो उड़ान के पोस्ट लीप में शामिल होंगे.

जी हाँ, हाल ही में बताया गया है कि अनुराग शर्मा और आरती सिंह अंजोर को पालने वाले माता-पिता की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस शो में आने के लिए एक्टर्स के साथ-साथ मेकर्स ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन यह तय माना जा रहा है. प्रोफेशनल तौर पर, अनुराग शर्मा ने जी टीवी के ‘पवित्रा रिश्ता’ से टीवी पर शुरुआत की और ‘ये हैं मोहब्बतें’ (सिम्मी के पति परम), ‘कुमकुम भाग्य’, ‘जोधा अकबर’, सहित कई फेमस शो में काम किया है जो आप सभी ने देखा ही होगा.

इसी के साथ मिली खबरों के अनुसार उड़ान में इमली का रोल निभाने वाले विधी पंड्या सीरियल को अलिवदा कहने वाली है और उसके बाद लीप आएगा और शो को बंद कर दिया जाएगा. फिलहाल शो टीआरपी कमाने के मामले में भी बहुत पीछे है इस कारण इसे बंद किए जाने का फैसला लिया जाने की बात सामने आई है.

17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'

Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -