Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 में डर के मारे गिर पड़ीं शिल्पा शेट्टी, उठते ही निकाला गुस्सा

आप सभी को बता दें कि सुपर डांसर चैप्टर 3 में रविवार का द‍िन बहुत खास रहा क्योंकि रविवार के दिन बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. जी हाँ, इस दौरान ल‍िट‍िल मास्टर्स ने एक के बाद एक परफॉर्मेंस दी, लेकिन इनका असर शो की जज श‍िल्पा शेट्टी पर जबरदस्त देखने को मिला जिसे देखने के बाद उनके होश उड़ गए. जी हाँ, एक परफॉर्मेंस शो में ऐसी रही कि श‍िल्पा डर की वजह से स्टेज पर ही ग‍िर गईं. जी हाँ, डांस शो में नेहा कक्कड़ बतौर गेस्ट जज आई थीं और इस कारण से सभी बच्चों ने नेहा के गाने पर डांस किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  geeta_kapur_my_life  (@geetakapur_fan) on

वहीं जैसे ही एक हॉरर गाने की शुरुआत हुई श‍िल्पा पहले समझ नहीं सकीं, लेकिन थोड़ी देर बाद श‍िल्पा की हालत खराब हो गई और वह स्टेज पर ही गिर गईं. जी हाँ, परफॉर्मेंस खत्म होने तक श‍िल्पा के पसीने छूट गए और परफॉर्मेंस के बारे में जब श‍िल्पा से पूछा गया कि आप क्या कहना चाहती हैं, तो श‍िल्पा ने कहा, मेरी बोलती बंद है.

उसके बाद श‍िल्पा ने खड़े होकर परफॉर्मेंस के लिए बच्चों का उत्साह बढ़ाया और जब श‍िल्पा परफॉर्मेंस के बारे में ड‍िटेल से खड़े होकर बता रही थीं उस दौरान कंटेस्टेंट में से ए‍क मेंबर ने शिल्पा को पीछे से डरा द‍िया जिसे कारण शिप डर गईं और खुद को संभाल नहीं सकीं और धड़ाम से गिर गईं. जी हाँ, श‍िल्पा अपनी चेयर पर बैठने के बजाय जमीन पर ग‍िर पड़ीं और यह देखने के बाद सभी हैरान रह गए. वहीं उसके बाद श‍िल्पा शेट्टी ने कहा, ''जो हुआ ठीक है.''

फिर एक बार रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश

अब पुलवामा हमले पर भड़की 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -