'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश
'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश
Share:

हाल ही में सामने आइए खबरों के अनुसार टीवी का पॉपुलर शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में एक और ट्विस्ट आने वाला है. जी हाँ, इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद शायद आपको अच्छा ना लगे. जी दरअसल इस पॉपुलर टीवी शो से और एक एक्टर ने बड़ा खुलासा करते हुए दर्शकों को निराश कर दिया है और अपने जाने की खबर बताई है. जी हम बात कर रहे है टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा की. हाल ही में शक्ति अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया और इस मैसेज में उन्होंने ने शो छोड़ने और बंद होने के बारे में बताया.

आप सभ को बता दें कि बीते दिनों ही शो के बंद होने की खबर आई थी और अब शक्ति के शो छोड़ने की खबर आई है. मिली खबरों के अनुसार सोशल मीडिया पर शक्ति अरोड़ा ने अपने फैंस को जानकरी देते हुए दो ट्वीट किए है जिसमे पहले ट्वीट में शक्ति अरोड़ा ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है और इसी के साथ ही ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ की पुरे टीम को चीयर भी किया. वहीं नए प्रोजेक्ट को लेकर भी दर्शकों को जानकरी दी और सब कुछ बताया है.

आप सभी को बता दें कि शक्ति अरोड़ा से पहले साल 2018 के नवंबर में दृष्टि धामी ने भी अचनाक शो को अलविदा कह दिया था और वहीं उसके बाद उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट करते हुए सभी का धन्यवाद किया था और ऐसा ही शक्ति ने भी किया है. आप सभी को याद हो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में दृष्टि धामी का किरदार नंदिनी का था. शो में नंदिनी का कुणाल से एक्स्ट्रा अफेयर दिखाया गया था वहीं शो में कुणाल के किरदार में शक्ति अरोड़ा थे जो अब शो से जा रहे हैं.

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -