फिर एक बार रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

हाल ही में 'सोनी टीवी' पर शनिवार और रविवार रात 8 बजे से आने वाले शो 'सुपर डांस चेप्टर 3' को दोनों दिन 2 खास मेहमान का स्वागत करना पड़ा. ऐसे में शनिवार को माधुरी शो में आईं और उस दौरान उनपर फिल्माए गीतों पर डांस किया तो वहीं रविवार को नेहा कक्कड़ के गीतों पर बच्चे और उनके गुरु थिरके. जी हाँ, क्योंकि रविवार को शो में नेहा कक्क्ड़ आईं थीं और उस दौरान एक गीत पर कुछ ऐसा हुआ कि इसमें नेहा की आंखों से आंसू आ गए और वह फूट-फूटकर रोने लगीं.

जी हाँ, वह उस दौरान काफी देर तक रोती रहीं और उन्हें संभालना मुश्किल हो गया लेकिन ऐसा हुआ क्यों यह भी हम आपको बता देते हैं. जी दरअसल उस दौरान नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गीत... मिले हो तुम बड़े नसीबों से...तुझे चाहा रब से भी ज्यादा फिर भी ना तुझे पा सके, रहे तेरे दिल में मगर तेरी धड़कन तक न जा सके, जुड़ के भी टूटी रही इश्के दी डोर वे, किसको सुनाए जाके टूटे दिल का शोर वे...माही वे, मोहब्बतें सचियां दे मांगदा नसीबां कुछ होर हे, किस्मत दे मारे, असी की करिए, किस्मत ते किसका जोर हे..माही वे...माही वे...जैसे गाने पर डांस हुए. वहीं जैसे ही 'सुपर डांस चेप्टर 3' में माही वे...माही वे...पर बाल कलाकार देविका ने अपनी गुरु ऐश्वर्या राधाकृष्णन के साथ प्रस्तुति दी तो बीच गीत से ही नेहा की आंखें भीगना शुरु हो गई और वह फूट-फुटकर रोने लगीं.

अब ऐसा शायद इस कारण से हुआ क्योंकि नेहा को जीवन में सच्चा प्यार नहीं मिला है. आप सभी को याद हो बीते दिनों ही उनका बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है जिसके कारण वह खूब अपसेट हैं. कुछ समय पहले ही टीवी शो 'इंडियन आयडल' में जज बनी नेहा उस शो में भी रो चुकीं हैं.

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -