अब पुलवामा हमले पर भड़की 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी

हाल ही में स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' से घर घर का हिस्सा बनने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह गोयल मुंबई में अनुष्ठा वेलफेयर ट्रस्ट(NGO) की मुहीम अनुष्ठा के अनोखे रिश्ते को सपोर्ट करने के लिए गईं थीं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वहां दीपिका ने स्पेशल बच्चों के लिए ओडिसी डांस फॉर्म परफॉर्म किया जो शानदार रहा. वहीं दीपिका के ओडिसी डांस परफॉरमेंस को देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए और इस मौके पर काफी दिनों के बाद दीपिका ने अपनी भाभो यानी कि नीलू वाघेला के साथ अपने सीरियल के टाइटल ट्रैक पर एक स्पेशल एक्ट परफॉर्म किया.

आप सभी कोई बता दें कि इसी के साथ ही टीवी शो 'बाजीराव' फेम रूद्र सोनी भी इस इवेंट पर नजर आये और NGO, अनुष्ठा वेलफेयर ट्रस्ट के फाउंडर, श्रीमान. वहीं संजय द्विवेदी के साथ मिलकर दीपिका और बाकी कलाकारों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए हमारे जवानों के लिए 2 मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी.

वहीं उस दौरान दीपिका ने कहा, "जवान हमारे लिए भगवान् हैं जो हमारे लिए सरहद पर रहकर हमारी रक्षा करते हैं और जब मैं इस तरह की घटनाएं सुनती हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है और गुस्सा आता है. भगवान् उनकी आत्मा को शान्ति दे और उनके परिवार को शक्ति दे जो जवान इस घटना में शहीद हो गए हैं.'' आप सभी ने दीपिका को टीवी के मशहूर शो दिया और बाती हम में देखा होगा जहाँ वह संध्या बींदड़ी के नाम से मशहूर हुईं थीं.

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह

शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -