सुपर डांसर चैप्टर 4: संजय दत्त की वॉक कॉपी करते नजर आईं शिल्पा शेट्टी
सुपर डांसर चैप्टर 4: संजय दत्त की वॉक कॉपी करते नजर आईं शिल्पा शेट्टी
Share:

संजय दत्त एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके अंदाज से लेकर उनकी वॉक तक सब कुछ काफी पॉपुलर है। आए दिन लोग संजय दत्त को कॉपी करने की कोशिश करते नजर आते हैं हालाँकि कर नहीं पाते हैं। अब इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर डांसर चैप्टर 4 में संजू बाबा आने वाले हैं और धमाका मचाने वाले हैं। वहीं इस मौके पर कंटेस्टेंट उनके गानों पर डांस करेंगे और उनके स्टाइल में शिल्पा शेट्टी को वॉक करते हुए भी देखा जा सकेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऐसा होने के चलते इस बार सुपर डांसर चैप्टर 4 में धमाल मचने वाला है और अब उस दौरान का प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी देख सकते हैं वीडियो में कंटेस्टेंट फ्लोरिना संजय दत्त के सुपरहिट सॉन्ग 'तम्मा तम्मा' पर डांस करती नजर आती हैं। वहीं इस दौरान संजय दत्त फ्लोरिना का डांस देखकर खूब इम्प्रेस हो जाते हैं और कहते हैं कि जिस हिसाब से इन्होंने नाचा है, यह अगर मैं एक साल भी रिहर्सल करता तो भी नहीं कर पाता।

यह सुनकर सब ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं। उसके बाद शिल्पा शेट्टी समेत बाकी गीता कपूर और अनुराग बसु संजय दत्त के चलने के स्टाइल को कॉपी करते नजर आते हैं। वैसे इसके अलावा शो के अन्य प्रोमो में भी संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी को डांस करते हुए देखा जा सकता है। आप सभी को बता दें कि जल्द ही संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'पृथ्वीराज' और 'द गुड महाराजा' में दिखाई देने वाले हैं।

रिलीज होते ही अक्षरा सिंह के नए गाने ने मचाई धूम, एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज आया नजर

MP: बारिश में पौधे की सिंचाई करते दिखे CM शिवराज सिंह चौहान, हुए ट्रोल

शमिता का सपोर्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -