MP: बारिश में पौधे की सिंचाई करते दिखे CM शिवराज सिंह चौहान, हुए ट्रोल

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अपनी एक नयी तस्वीर के चलते सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह संगमरमर के दो बड़े-बड़े पत्थरों पर खड़े होकर एक पौधा लगाने के बाद उसमें पानी डालते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान एक व्यक्ति उनके ऊपर छाता खोलकर पकड़े हुए है, ताकि बारिश के पानी से उनको बचाया जा सके। अब यह तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर के चलते CM शिवराज जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जी दरसल इस तस्वीर को बीते शुक्रवार को एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा ‘अंदाज अपना अपना'।

अब इसी को देख विपक्षी दल कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसना शुरू कर दिया है। जी दरअसल कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए लिखा है, 'ये हैं माटी के लाल, किसान पुत्र।' वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने चौहान की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘‘माटी के लाल, किसान पुत्र शिवराज जी का गीली मिट्टी पर महँगा पत्थर बिछवाकर बरसात में छाता लगाकर पौधों को पानी डालते हुए विहंगम दृश्य…।।।'' वहीं सलूजा द्वारा डाले गये इस पोस्ट पर एक व्यक्ति लिखा, ‘‘क्या गजब की नौटंकी है - छाता, बारिश, कैमरा और एक्शन।''

इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘‘नेताओं का अहंकार। प्रचार की इच्छा उनसे ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतें करवाती हैं। इन्हें लगा होगा कि इनके पानी के आगे आसमान के पानी में दम नहीं।'' वहीं इस बारे में एक अधिकारी का कहना है कि, 'चौहानजी रोजाना एक पौधा लगाते हैं और उसमें पानी डालते हैं। खराब मौसम के बावजूद वह पेड़ लगाते हैं और उसमें पानी डालते हैं। क्या यह प्रशंसनीय कार्य नहीं है?' आप सभी जानते ही होंगे कि मुख्यमंत्री चौहान ने प्रतिदिन पौधारोपण का संकल्प लिया है और इसी संकल्प के क्रम में बीते बृहस्पतिवार को उन्होंने भोपाल स्थित स्मार्ट सिटी पार्क में अशोक का पौधा लगाया था।

9/11 अटैक: आज के दिन खून से नहा उठा था अमेरिका, लाशें पहचानना तक हो गया था मुश्किल

पैन-आधार लिंक करवाने की अंतिम तारीख नजदीक, जानिए पूरी प्रक्रिया

OMG! दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट पर मंडरा रही है खतरे की घंटी, मिली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -