शमिता का सपोर्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की ये अपील
शमिता का सपोर्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की ये अपील
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक़्त एक बुरे समय से गुजर रही हैं। लेकिन जिंदगी में विपरीत हालातों के पश्चात् भी अभिनेत्री के चेहरे की मुस्कान नहीं गई है। राज कुंद्र के पोर्नोग्राफी मामले में जेल चले जाने के पश्चात् से शिल्पा ही अपना पूरा घर संभाल रही हैं तथा बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने राज कुंद्रा के बगैर ही घर में गणेश जी का स्वागत भी कर लिया है। इसके अतिरिक्त शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी का भी भरपूर समर्थन कर रही हैं जो बिग बॉस ओटीटी का भाग हैं।

वही हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर के शो बिगबॉस ओटीटी का भाग बनीं शमिता शेट्टी की प्रशंसा की है तथा प्रशंसकों से उन्हें वोट करने की भी गुजारिश की है। शिल्पा ने बहन शमिता की एक मुस्कुराती हुई फोटो साझा की है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुझे तुमपर गर्व है। ऐसे ही मजबूती के साथ खड़ी रहो मेरी टुनकी। साथ ही शिल्पा ने वो लिंक भी साझा किया जिससे बिग बॉस ओटीटी की वोटिंग चल रही है। उन्होंने प्रशंसकों से रिक्वेस्ट की कि वे शमिता शेट्टी को वोट करें।

वही भले ही शिल्पा शेट्टी मौजूदा वक़्त में एक कठिन समय से गुजर रही हैं लेकिन अभिनेत्री इसके पश्चात् भी अपने परिवार को पूरा समर्थन कर रही हैं तथा उन्होंने स्वयं को भी संभाला है। वे इस के चलते प्रोफेशनल फ्रंट पर भी दोबारा एक्टिव हो गई हैं तथा सुपर डांसर 4 का भाग हैं। वे इसमें जज के रूप में दिखाई देती हैं। वहीं शमिता शेट्टी की बात करें तो वे गेम में अपने आक्रामकता के लिए जानी जा रही हैं। राकेश संग उनकी केमिस्ट्री ने भी बहुत चर्चाएं बंटोरी।

इस तरह एक्टिंग की दुनिया में आई सुरभि चंदना

जब फिल्म के सेट पर हकीकत में लग गई थी आग, विश्वजीत प्रधान ने इस तरह बचाई थी सबकी जान

नेहा भसीन पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, बोली- 'क्या दोस्ती-दोस्ती लगा रखी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -