सिद्धार्थ संग शहनाज का नाम जुड़ने से खुश नहीं हैं पिता, कहा- 'मैं नहीं चाहता दोनों साथ रहे'
सिद्धार्थ संग शहनाज का नाम जुड़ने से खुश नहीं हैं पिता, कहा- 'मैं नहीं चाहता दोनों साथ रहे'
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं पंजाब की कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल वह इस बार अपने पिता को लेकर चर्चाओं में हैं। आपको पता ही होगा कि शहनाज का नाम सिद्धार्थ से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। वहीं दोनों को लेकर आए दिन नयी नयी खबरें भी आती रहती हैं। इसके अलावा दोनों की सोशल प्लेटफॉर्म पर कैमेस्ट्री भी गजब की दिखती हैं। वैसे इस केमेस्ट्री से शहनाज के पिता नाराज हैं।

हाल ही में उन्होंने कहा है कि वह सिद्धार्थ और शहनाज से खुश नहीं हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के पिता संतोख सिंह ने कुछ कहा हो वह इससे पहले भी कई बार शहनाज के खिलाफ बोल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कहा, 'अगर शहनाज गिल उन्हें पिता मानती है तो वो उनकी राय का फर्क पड़ता है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'ना मैं उनके खिलाफ हूं, ना मैं उनके हक में हूं। ना ही मैं इसका विरोध करता हूं और ना ही मैं चाहता हूं कि ये दोनों साथ रहें। मैं डैडी हूं, लेकिन अगर कोई मुझे डैडी समझे तब ना। अगर कोई समझेगा नहीं कि मैं डैडी हूं, तो मैं डैडी किस बात का हूं? बच्चे को समझाना चाहिए कि मेरा बाप है।'

इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों ही यह भी कहा था कि, 'शहनाज गिल ने चंडीगढ़ में शूटिंग की। ये बात उन्हें मीडिया रिपोर्टों के जरिए पता चला न कि उनकी बेटी ने उन्हें व्यक्तिगत तौर पर बताया। चंडीगढ़ में शहनाज की शूटिंग वहां हो रही थी जहां से घर महज 2 घंटे की दूरी पर था इसके बावजूद वह अपने ​परिवार से मिलने नहीं आईं। यही नहीं शहनाज अपने दादा से भी मिलने नहीं आईं, जिनका हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था।' वैसे शहनाज के बारे में बात करें तो उनके अब तक कई म्यूजिक वीडियोज लॉन्च हो चुके हैं और कई प्रोजेक्ट पर वो काम कर रही हैं।

भाईदूज पर कृष्णा ने शेयर की पत्नी की तस्वीर, बोले- 'कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाईदूज'

नीतीश कुमार के शपथ लेते ही PM मोदी ने दी बधाई तो चिराग पासवान ने कसा तंज

दिल्ली में जल्द आएँगे 75 डॉक्टर और 250 पैरामेडिकल स्टाफ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -