भाईदूज पर कृष्णा ने शेयर की पत्नी की तस्वीर, बोले- 'कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाईदूज'
भाईदूज पर कृष्णा ने शेयर की पत्नी की तस्वीर, बोले- 'कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाईदूज'
Share:

टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपनी खूबसूरत फोटोज के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं। जी दरअसल कश्मीरा पिछले कुछ दिन से बैक-टू-बैक अपनी नयी फोटोज़ को शेयर कर रही हैं जो बड़ी बेहतरीन है। अब इसी बीच कॉमेडियन पति कृष्णा अभिषेक ने पत्नी की एक नयी खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। कृष्णा ने यह तस्वीर भाई दूज के मौके पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो के साथ कृष्णा ने एक फनी कैप्शन भी लिखा है जो सभी को हंसा रहा है। तस्वीर में कश्मीरा पिंक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

वहीं उन्होंने काले रंग का लॉन्ग कोट भी पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज इस फोटो को पोस्ट करने के लिए गलत दिन है, क्योंकि आज भाई दूज है। लेकिन फिर भी कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाई दूज।' अब कृष्णा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। इस पोस्ट पर कश्मीरा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हाहाहाह सही कहा।' वैसे इस फोटो को कश्मीरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने लिखा है 'गॉर्जियस'।

वैसे कृष्णा इससे पहले भी कश्मीरा की नयी नयी फोटोज़ को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें 'बिरियानी' बुला चुके हैं। अब बात करें कश्मीरा की तो उन्होंने बीते एक साल में अपना 13 से 14 किलो वज़न कम किया है। जी दरअसल लॉकडाउन में उन्होंने जमकर वर्कआउट किया है और खाने पीने का बहुत ध्यान रखा है।

दिल्ली में जल्द आएँगे 75 डॉक्टर और 250 पैरामेडिकल स्टाफ!

एक हफ्ते में आई कोरोना की 2 प्रभावी वैक्सीन, 90% से अधिक हुईं कामयाब

नीतीश कुमार को बधाई देकर JDU के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -