नीतीश कुमार के शपथ लेते ही PM मोदी ने दी बधाई तो चिराग पासवान ने कसा तंज
नीतीश कुमार के शपथ लेते ही PM मोदी ने दी बधाई तो चिराग पासवान ने कसा तंज
Share:

पटना: 17वीं बिहार विधान सभा चुनाव के संपन्‍न होने के बाद बीते सोमवार को नीतीश कुमार सातवीं बार मुख्‍यमंत्री बन चुके हैं। उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह राजभवन के राजेंद्र मंडप में शाम साढ़े चार बजे शपथ ली। ऐसे में उनके अलावा नए कैबिनेट के 14 अन्‍य मंत्रियों ने भी शपथ ली। वहीं बीजेपी कोटे से दो उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी को बनाया गया। वैसे आपको पता ही होगा कि इसके पहले बीते रविवार 15 नवंबर को सीएम आवास में एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस) के विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार नेता चुना गया।

वहीं उसके बाद उन्‍होंने राज्‍यपाल फागू चौहान से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। राज्‍यपाल द्वारा सरकार बनाने के आमंत्रण के बाद सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जहाँ सभी ने शपथ ली। नीतीश के शपथ लेने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। इस क्रम में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को तंज से भरी बधाई दी है। उन्होंने कहा, 'आशा करता हूं कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे।'

इसके अलावा चिराग ने यह भी कहा कि, 'चार लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' विजन डॉक्युमेंट आपको भेज रहा हूं, ताकि उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें, वह कर दें। भारतीय जनता पार्टी को आपको मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई।' वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए लिखा- 'एनडीए परिवार बिहार की बेहतरी के लिए मिलकर काम करेगा।' इस तरह कई लोगों ने नीतीश कुमार को बधाई दी।

दिल्ली में जल्द आएँगे 75 डॉक्टर और 250 पैरामेडिकल स्टाफ!

एक हफ्ते में आई कोरोना की 2 प्रभावी वैक्सीन, 90% से अधिक हुईं कामयाब

नीतीश कुमार को बधाई देकर JDU के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -