सिद्धार्थ सिद्धार्थ... चिल्लाते हुए एंबुलेंस के पीछे भागी शहनाज गिल, वीडियो वायरल

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। सिद्धार्थ के इस प्रकार से चले जाने से पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया है। उनके प्रशंसक तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सिद्धार्थ की मित्र शहनाज गिल भी बुरी तरह से टूट गई हैं। सिद्धार्थ एवं शहनाज को प्रशंसक हमेशा साथ में देखना चाहते थे लेकिन अब ये जोड़ी टूट गई है।

वही सिद्धार्थ शुक्ला अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। सिद्धार्थ के दाह संस्कार से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल की स्थिति देखकर हर किसी की आंखों से आंसू आ जाएंगे। सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन करने के लिए शहनाज गिल श्मशान घाट गई थीं। वह अपने भाई शहबाज के साथ श्मशान घाट गई थीं। शहनाज का बेहद बुरा हाल है। वही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चीखते हुए एंबुलेंस के पास दौड़कर जाती हैं। इस एंबुलेंस में सिद्धार्थ का शव रखा हुआ है। शहनाज को संभालने के लिए उनका भाई भी उनके पीछे-पीछे दौड़ता है।

वही शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शहनाज की स्थिति ठीक नहीं है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है ये सब कैसे हो गया। टेलीविज़न अभिनेता अली गोनी तथा जैस्मीन भसीन का भी सिद्धार्थ के देहांत ने दिल टूट गया है। वह मुंबई में नहीं थे। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला तो वह वापस आ गए थे तथा सिद्धार्थ के घर गए थे। सिद्धार्थ के घर पर उनसे शहनाज की स्थिति देखी नहीं गई। उन्होंने एक भावुक ट्वीट किया तथा शहनाज का हाल बताया। 

ब्रह्मकुमारी विधि से किया गया सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, जानिए क्या होती है पूरी प्रक्रिया

रेत पर लेटी नजर आई सनी लियोनी, तस्वीरें देख बेहाल हुआ फैंस का हाल

शहनाज गिल ने पुलिस को बताई सिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत वाली रात' की कहानी, हुआ ये खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -