शहनाज गिल ने पुलिस को बताई सिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत वाली रात' की कहानी, हुआ ये खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर के दिन निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में प्रातः दर्द उठा था, जिसके पश्चात् उन्हें बेचैनी होने लगी। इसके पश्चात् सिद्धार्थ ऐसे सोए कि फिर कभी नहीं जाग पाए। सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को वो प्रातः बेहोशी की स्थिति में मिले, जिन्हें वो उठाने का प्रयास करती रहीं मगर अभिनेता नहीं जागे। शहनाज गिल ने पुलिस को अपना ऑफिशियल बयान दर्ज करा दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पश्चात् से ही शहनाज मीडिया के सामने आने से बच रही हैं।

वही पंजाब से बिग बॉस में सम्मिलित होने पहुंची शहनाज के लिए मुंबई में सिद्धार्थ शुक्ला परिवार की भांति थे। बिग बॉस 13 के समय इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं तथा ये मित्रता शो के पश्चात् भी जारी रही। शहनाज ने पुलिस को दिए ऑफिशियल बयान में कहा है कि वो सिद्धार्थ को उठाने का प्रयास करती रहीं मगर वो नहीं जागे। सिद्धार्थ का सिर उनकी गोद में था तथा उनकी बॉडी ठंडी पड़ चुकी थी। उस समय शहनाज को महसूस हुआ कि सिद्धार्थ की मौत हो चुकी है। 

तत्पश्चात, सिद्धार्थ को तत्काल कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज ने पुलिस को कहा है कि सिद्धार्थ को बुधवार की शाम से ही समस्या हो रही थी। शहनाज ने सिद्धार्थ से चिकित्सको के पास जाने को भी बोला था मगर अभिनेता ने उनकी बात को इग्नोर कर दिया। शाम को सीने में उठा ये दर्द प्रातः कार्डियक अरेस्ट में परिवर्तित हो गया, जिससे अभिनेता की मृत्यु हो गई। 

शमिता-राकेश की बढ़ती नजदीकियों और लेकर आई परिवार की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

सिर झुकाए बेटे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची मां, सामने आई ये तस्वीरें

तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश हनी सिंह, पत्‍नी ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -