रेत पर लेटी नजर आई सनी लियोनी, तस्वीरें देख बेहाल हुआ फैंस का हाल
रेत पर लेटी नजर आई सनी लियोनी, तस्वीरें देख बेहाल हुआ फैंस का हाल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी बेहतरीन तस्वीरों से अक्सर अपने प्रशंसकों को रिझाती रहती हैं। इन दिनों सनी वेकेशन मनाने के लिए मालदीव पहुंची है, जहां से वो अपनी हॉट तस्वीरें साझा कर रही हैं। वही हाल ही में अभिनेत्री ने मोनोकिनी में एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसे देख प्रशंसकों को अपना दिल संभालना कठिन हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वही कुछ दिन पहले तक सनी लियोनी अपनी आगामी फिल्म 'शीरो' के शूट में व्यस्त थीं। अभिनेत्री ने जैसे ही फिल्म की शूटिंग समाप्त की, वो रवाना हो गईं मालदीव की तरफ। सनी जबसे मालदीव गई हैं, उनका ग्लैमरस रूप बाहर आ गया है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो पर्पल कलर की मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री समंदर किनारे रेट पर लेट कर धूप सेंक रही हैं। 

कुछ समय पूर्व सनी लियोनी को बिग बॉस के सेट पर भी देखा गया था, जहां वे बिग बॉस के घरवालों के साथ बहुत मस्ती करती दिखाई दी थीं। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने डांस तथा सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। वही बात यदि सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की करें तो, सनी लियोनी शीघ्र ही दो अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। वह कई भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'शीरो' की शूटिंग पूरी की चुकी हैं। श्रीजीत विजयन द्वारा डायरेक्टेड इस थ्रिलर फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल तथा हिंदी में रिलीज की जाएगी। इसके अतिरिक्त सनी श्रीसंत की डेब्यू फिल्म 'पट्टा' में भी लीड रोल में होंगी। 

शमिता-राकेश की बढ़ती नजदीकियों और लेकर आई परिवार की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

सिर झुकाए बेटे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची मां, सामने आई ये तस्वीरें

तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश हनी सिंह, पत्‍नी ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -