चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह

Apr 13 2019 12:29 PM
चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह

मुंबई : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी सभा में लगातार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार को निशाने पर ले रहे हैं। जिसके बाद शुक्रवार को पवार ने पलटवार करते हुए आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। पवार ने अपनी एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी को सलाह दी, 'आग से मत खेलो, वर्ना तुम्हारी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

यूपी गठबंधन में मायावती की तानाशाही, जबरदस्ती उतराए रालोद प्रमुख के जूते

कुछ ऐसा बोले पवार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पवार पश्चिम महाराष्ट्र के सांगली में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। पवार ने कहा कि तमाम संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने सवाल उठाया कि सरकार किसके लिए काम कर रहा है? पवार ने कहा कि हम सब कुछ सहन कर सकते हैं, लेकिन संविधान के साथ छेड़खानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में बोले शाह, कहा- नक्सली हमले में भाजपा विधायक की हत्या एक राजनितिक षड्यंत्र

गांधी परिवार ने देखी दो ह्त्या 

इसी के साथ पवार ने कहा कि जिस गांधी परिवार ने अपने घर के दो लोगों की हत्या देखी है, उस परिवार से पूछा जा रहा है कि उसने देश के लिए क्या किया? पवार ने मोदी से पूछा कि पहले तुम बताओ कि तुम ने देश के लिए क्या किया है? वही उन्होंने कहा कि जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई,तो राजीव गांधी सामने आए।राजीव गांधी की हत्या हुई, तो सोनिया गांधी ने जिम्मेदारी संभाली। अब राहुल गांधी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। गांधी परिवार वह परिवार है जिसने कभी अपनी जिम्मेदारी से हाथ नहीं झटके।

मुसलमानों पर टिप्पणी कर फंसी मेनका, चुनाव आयोग ने तीन दिन में मांग जवाब

राबड़ी देवी का दावा, दोनों भाइयों में कोई विवाद नहीं, जल्द घर वापसी करेंगे तेजप्रताप

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...