राबड़ी देवी का दावा, दोनों भाइयों में कोई विवाद नहीं, जल्द घर वापसी करेंगे तेजप्रताप
राबड़ी देवी का दावा, दोनों भाइयों में कोई विवाद नहीं, जल्द घर वापसी करेंगे तेजप्रताप
Share:

पटना : बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने शुक्रवार को दावा किया है कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में अपनी पार्टी के विलय समेत विभिन्न प्रस्तावों को लेकर उनके पति और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से कई दफा मुलाकात कर चुके हैं. तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच किसी भी किस्म के विवाद से मना करते हुए राबड़ी ने कहा है कि पार्टी और उनका घर कभी नहीं टूटेगा.

राबड़ी ने अपने दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप में किसी भी किस्म के विवाद को नकारते हुए कहा है कि दोनों भाइयों में वार्तालाप होती है. दोनों एक-दूसरे की बात मानते हैं. राबड़ी देवी ने दावा किया है कि जल्द ही तेजप्रताप घर वापस आ जाएंगे. फ़िलहाल वे सरकारी आवास में रहते हैं. उन्हें विरोधी लोग भड़का रहे हैं. बिहार विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने यहां एक न्यूज चैनल से वार्तालाप में कहा है कि प्रशांत किशोर राजद अध्यक्ष से नीतीश कुमार को पीएम पद का दावेदार घोषित कराना चाहते थे. 

राबड़ी ने कहा कि अगर प्रशांत किशोर अब इससे मुकर रहे हैं, तो वह झूठ बोल रहे हैं. राबड़ी ने कहा है कि, 'हमारे सभी सुरक्षाकर्मी और कर्मचारी इस बात के गवाह हैं. प्रशांत किशोर पांच बार 10, सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आए थे. इसके साथ ही वे तेजस्वी के पूर्व सरकारी आवास पर भी गए थे.' राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें हमने घर से बाहर निकाल दिया है. 

खबरें और भी:-

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- आपकी कोयला नीति से हो रहा नुकसान

आप के साथ गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस, जल्द करेगी उम्मीदवारों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -