आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा-  'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

चंडीगढ़: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का नया बयान सुर्ख़ियों में है। खट्टर ने आम आदमी पार्टी (आप) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के गठबंन पर बड़े ही तीखे शब्दों में कटाक्ष किया है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि सुना है हरियाणा में चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है, फिर भी 10 की 10 सीटें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीतेगी। 
  
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव को देखते हुए जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है। इनेलो से अलग होने के बाद हाल ही में सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला द्वारा बनाई गई जननायक जनता पार्टी का 'आप' के साथ गठबंधन हो गया है। इस गठबंधन पर अब अन्य राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। खट्टर ने हिसार के हांसी में रोड शो करने के बाद कहा कि सुना है, चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि वास्तविकता यह है कि विपक्षी पार्टियों का चुनावी जनाधार खिसक चुका है। इसलिए वह अब गठबंधन कर रहे हैं। लेकिन हरियाणा में इनकी दाल नहीं गलेगी, भाजपा 10 की 10 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी। आपको बता दें कि शुक्रवार ो ही आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया था कि वो हरियाणा में जजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

खबरें और भी:-

35ए व 370 को लेकर राम माधव ने कहा कुछ ऐसा

आज दक्षिण भारत के कई राज्यों में जनसभा करेंगे पीएम मोदी

रविशंकर से कोई बैर नहीं, रिकॉर्ड मतों से जीतूंगा चुनाव- शत्रुघ्न सिन्हा