छत्तीसगढ़ में बोले शाह, कहा- नक्सली हमले में भाजपा विधायक की हत्या एक राजनितिक षड्यंत्र

छत्तीसगढ़ में बोले शाह, कहा- नक्सली हमले में भाजपा विधायक की हत्या एक राजनितिक षड्यंत्र

रायपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दंतेवाड़ा जिले में नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या के पीछे राजनीतिक षड़यंत्र की आशंका व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि पार्टी प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. भाजपा को गत वर्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में 90 में से महज 15 सीटों पर कामयाबी मिली थी. 

शाह ने शुक्रवार राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव में चुनावी सभा में सम्बोधन देते हुए कहा है कि भाजपा ने 2014 में 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी और दावा किया कि इस बार पार्टी प्रदेश की तमाम 11 सीटों पर विजयी होकर उभरेगी. अमित शाह ने इस महीने की नौ तारीख को दंतेवाड़ा जिले में नक्सली हमले में मृत भाजपा MLA भीमा मंडावी को श्रध्दांजलि अर्पित करते हुए कहा कि यह सामान्य घटना नहीं बल्कि इसमें राजनीतिक साजिश की बू आ रही है. अमित शाह ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए. मंडावी की पत्नी ने भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से कहा कि यदि इस मामले में कुछ छुपाने लायक नहीं है, तो मंडावी पर हमले की जांच सीबीआई से कराई जाना चाहिए. इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. राज्य के दंतेवाड़ा जिले के श्यामगिरी गांव के समीप नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में धमाका कर भाजपा विधायक मंडावी के वाहन को उड़ा दिया था. इस घटना में मंडावी और तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी. इस दौरान अमित शाह ने बघेल को घेरते हुए कहा कि जिनको कुछ छुपाना नहीं होता है, वो लोग सीबीआई से नहीं डरते हैं.

खबरें और भी:-

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- आपकी कोयला नीति से हो रहा नुकसान

आप के साथ गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस, जल्द करेगी उम्मीदवारों का ऐलान