दिव्यांका से दूर होकर पछता रहे है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

दिव्यांका से दूर होकर पछता रहे है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

छोटे पर्दे की संस्कारी बहुओं में से एक दिव्यांका त्रिपाठी की शादी भले ही विवेक दहिया से हुई हो लेकिन उनका और शरद मल्होत्रा का रिश्ता किसी से भी नहीं छिपा है. शादी से पहले दिव्यांका और शरद के प्यार की खूब चर्चाएं हुआ करती थी. लेकिन जब इस कपल का ब्रेअकप हुआ था सभी को बड़ा झटका लगा था. दिव्यांका ने राजीव खंडेलवाल के शो में शरद के साथ अपने रिश्तो को लेकर कई खुलासे किये थे और इतना ही नहीं वो तो इस दौरान इमोशनल भी हो गईं थी.

वही शरद ने भी अपने और दिव्यांका के रिश्ते को बहुत खूबसूरत बताया था और कहा था कि वो इससे ज्यादा कुछ और नहीं कह सकते हैं. शरद ने ये भी बताया था कि जब बात शादी की आई थी तो उनके पैर ठन्डे पड़ गए थे क्योकि ये सब बहुत पहले हुआ था और वो उस समय नादान थे. शरद ने बातचीत में अपनी गलती भी स्वीकारी थी और कहा था कि गलती तो सब से होती है और उन्हें अब उनकी इस गलती का अहसास भी हो गया है लेकिन अब उस बात को 5 साल बीत चुके है. लेकिन उन्हें इस बात का अहसास उसी समय होना चाहिए था.

शरद ने कहा कि अब वो दोनों मूव ऑन हो चुके हैं. वही शराब ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि 'अगर वो किसी के साथ 2 साल या 7 साल रहते है तो ये साफ़ है कि उन्हें कमिटमेंट करने से फोबिया नहीं है.' आपको बता दे कुछ समय पहले ही शराब और पूजा का ब्रेअकप हुआ है.

चटपटी ख़बरें...

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत