बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा चर्चित शोज़ में से एक बिगबॉस का इस बार 12वां सीजन आने वाला है. हर बार ये शो अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार बिगबॉस तय समय से एक महीने पहले यानि सितम्बर में ही शुरू होने वाला है. बिगबॉस-12 की शुरुआत 16 नवंबर से होने जा रहीं है. हर बार की तरह इस बार भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ-साथ कॉमनर कंटेस्टेंट भी शो में हिस्सा लेंगे. कुछ दिन पहले ही बिगबॉस का पहला प्रोमो सामने आया था जिसके जरिए सलमान खान ने अपने नए शो के कांसेप्ट की हिंट दी थी.

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

बिगबॉस को लेकर अब एक बड़ी खबर सुनने में आ रहीं हैं. अब तक तो ये ही कहा जा रहा था कि इस बार बिगबॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर शामिल होंगे लेकिन हाल ही में मिली खबर के मुताबिक बिगबॉस के घर में सिंगल कंटेस्टेंट की भी एंट्री होगी. इसके साथ ही बिगबॉस-12 के घर में 12 कंटेस्टेंट नहीं बल्कि 18 कंटेस्टेंट दिखने वाले हैं. इस लिस्ट में 3 सेलिब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल की जोड़ी शामिल है. इनके साथ ही 3 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर कंटेस्टेंट सिंगल ही शो में एंट्री लेंगे और फिर सलमान इनकी जोड़ी बनाएँगे.

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

आपको बता दें बिगबॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का दुगना करने के लिए आम लोगों में 2 गे पार्टनर भी आने वाले है. इनके साथ ही शो में सास-बहु की जोड़ी और जुड़वा बहने भी एंट्री लेने वाली है. इतना ही नहीं इस बार तो सेक्स वर्कर को भी बिगबॉस में आने का न्योता मिला है. यानि कुल मिलाकर इस बार तो बिगबॉस का मजा दुगना होने वाला है.

चटपटी ख़बरें...

इस हसीना ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से बढ़ाया तापमान

काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश

बिगबॉस-12 के लिए सलमान ने किया ये बड़ा वादा

 

?