नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए स्टाइलिश पोज़
नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए स्टाइलिश पोज़
Share:

एकता कपूर का मशहूर शो 'नागिन-3' में नागरानी बेला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति हाल ही में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. बेला को पर्दे पर तो संस्कारी किरदार में देखा गया है लेकिन असल जिंदगी में वो कितनी हॉट है ये उनकी तस्वीरें साबित कर रहीं हैं. उनकी फोटोज आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

सुरभि ने वाइट शर्ट पहनकर बेहद हॉट पोज़ दिए है. उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनी है जिसमें सुरभि अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रहीं हैं सुरभि ने सभी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कुछ फोटोज में तो सुरभि ने आधी शर्ट उतारकर भी हॉट पोज़ दिए हैं. फैंस तो सुरभि के ऐसे लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. सुरभि की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

सुरभि ने इनके अलावा और भी फोटो शेयर की है जिसमें वो अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रहीं हैं. सुरभि की खूबसूरती और उनकी हॉट अदाओं पर ही फैंस फ़िदा है. सुरभि इंस्टाग्राम पर हमेशा ही एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुरभि के 20 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता

वहीं उनके शो की ही बात करें तो नागिन-3 शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है और हर थोड़े दिन में शो में नए-नए ट्विस्ट आते ही रहते हैं जो दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं.

चटपटी खबरें..

तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -