सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत
सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत
Share:

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे ज्यादा पसंदीदा शो 'भाभी जी घर पर है' तो शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो के सभी किरदार एक से बढ़कर एक है. चाहे वो लीड किरदार अंगूरी भाभी हो या फिर सपोर्टिंग किरदार हप्पू सिंह ही क्यों ना हो सभी लोग दर्शकों को हंसाने में कामयाब होते हैं. इस शो में सक्सेना जी को तो आपने देखा ही होगा. सक्सेना जी अपने तकियाकलाम 'आई लाइक इट' के कारण काफी ज्यादा फेमस हुए हैं. सक्सेना जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने इस शो के जरिए अपनी एक खास पहचान बना ली.

अनीता भाभी ने खोली 'भाभी जी...' शो की पोल

सानंद वर्मा की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि अब वो जल्द ही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सानंद किसी फिल्म में नजर आने वाले हो बल्कि इससे पहले भी वो अजय देवगन की फिल्म 'रेड' में छोटे से किरदार में नजर आए थे. ख़बरें की माने तो अब सानंद जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में नजर आने वाले हैं. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में सानंद किसी कॉमेडी रोल में नहीं बल्कि विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मेम का सेक्सी अंदाज

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि 'फिल्म पटाखा में वो पटेल सेठ नाम के एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे देकर दुल्हन खरीदता है. उनके ये किरदार काफी ज्यादा खतरनाक है.' सानंद ने ये भी बताया कि इस फिल्म के अलावा उनके पास और भी चार फ़िल्में है जिसमे कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुकाछुपी', सूरज पंचोली की 'सैटेलाइट शंकर' एक अनटाइटल्ड फिल्म और नील नितिन मुकेश के प्रोडक्शन में बन रहीं एक फिल्म भी है.

चटपटी ख़बरें...

लाल साड़ी वाली चुड़ैल को देखकर पतली हुई बापूजी की हालत

B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

'अंगूरी भाभी' को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -