बिग बॉस OTT में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची शमिता शेट्टी, यूजर्स हुए नाराज

बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है। काफी समय से इस शो का इंतज़ार फैंस को था जो अब खत्म हो चुका है। शो में एक के बाद एक चौकाने वाले कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराई जा रही है। अब इस बीच शो में एक ऐसी कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और निराश भी हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की, उन्होंने शो में एंट्री की है। हालाँकि शमिता को शो में देखकर फैंस खुश नहीं हैं। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में शमिता शेट्टी पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें दूसरी बार डे वन से एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री दी गई है।

वैसे तो शो में राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता समेत कई चेहरे दूसरी या तीसरी बार दिखाई दे चुके हैं, लेकिन ये लोग या तो बीच शो में चैलेंजर बनकर आए हैं या फिर किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने। वहीँ शमिता के बारे में बात करें तो उन्हें दूसरी बार भी पहले दिन से ही कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री दी गई है और इसे देखकर लोगों का कहना है सब टीआरपी के लिए किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के फैंस कई दावे कर रहे हैं।

किसी ने कहा है कि इन दिनों शेट्टी सिस्टर्स शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के अडल्ट फिल्मों के मामले की वजह से लाइमलाइट में हैं, तो उनकी लाइमलाइट और विवादों की वजह से शमिता को शो में दूसरी बार कंटेस्टेंट बनाकर लाया गया है, ताकि उनकी लाइमलाइट का शो की टीआरपी को फायदा पहुंच सके। वहीँ किसी के कहना है सब कुछ पैसा का कमाल है। वैसे सवाल अब भी यही है कि 'क्या बिग बॉस ने महज टीआरपी के लिए शमिता शेट्टी को शो में बुलाया है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है?' हालाँकि इसका जवाब तो शो के मेकर्स ही दे सकते हैं।

झोपड़ी में सो रहे लोगों को कुचल गया तेज रफ़्तार ट्रक, 3 महिलाओं सहित 8 की दर्दनाक मौत

VIDEO: हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, माँ ने रोते हुए काटा केक

क्या मोदी सुलझा पाएंगे असम-मिजोरम बॉर्डर विवाद ? PM के साथ सीएम सरमा की बैठक आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -