VIDEO: हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, माँ ने रोते हुए काटा केक
VIDEO: हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, माँ ने रोते हुए काटा केक
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपने पिता को खोने के बाद से बहुत दुखी हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने पिता को खो दिया है और अपने पिता को खोने के बाद से वह हमेशा दुखी नजर आती हैं। आपको बता दें कि हिना के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से 20 अप्रैल को हुआ था। आप जानते ही होंगे कि हिना अपने पिता के काफी करीब थीं और उनके निधन से हिना और उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा। ऐसे में अब हिना और उनकी मां ने पिता की याद में केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हाल ही में हिना खान ने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी मनाई है और इस दौरान का उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी मां उनके पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर केक काटते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना की मां काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। इस वीडियो को हिना ने एक खास कैप्शन के साथ शेयर किया है। आप देख सकते हैं कैप्शन में हिना ने लिखा है उनकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग हैं और वो उनसे ये चीज सीखती हैं।

इसी के साथ हिना ने अपने पिता को भी याद किया है। आप देख सकते हैं कैप्शन में हिना ने अपने फैंस से उनके पिता को दुआओं में याद रखने की भी रिक्वेस्ट की है। हिना ने लिखा है उनकी फैमिली हमेशा उनसे बहुत प्यार करती रहेगी। वैसे हिना खान के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह एक बार फिर से शहीर शेख संग एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं, हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है।

एक ही कलर के आउटफिट में नजर आए सिडनाज, बढ़ी फैंस की धड़कने

विश्व आदिवासी दिवस आज, जानिए क्या है इसका इतिहास

आज इन राशिवालों की आय में होगी वृद्धि, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -