झोपड़ी में सो रहे लोगों को कुचल गया तेज रफ़्तार ट्रक, 3 महिलाओं सहित 8 की दर्दनाक मौत
झोपड़ी में सो रहे लोगों को कुचल गया तेज रफ़्तार ट्रक, 3 महिलाओं सहित 8 की दर्दनाक मौत
Share:

अमरेली: गुजरात के अमरेली जिले में आज सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। एक तेज रफ़्तार ट्रक ने झोपड़ी में सो रहे नौ लोगों को रौंद डाला, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी बताए जा रहे हैं। यह हादसा अमरेली स्थित सावरकुंडला के बाढडा गांव में हुआ है। मारे गए लोगों में एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची भी शामिल है। जैसे ही सुबह में यह दुर्घटना हुई, तो आसापस चीख पुकार मच गई। जिसके बाद फ़ौरन इसकी सूचना निकटवर्ती पुलिस स्टेशन को दी गई।

 

मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया और घायलों को नजदीकी सावरकुंडला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा आज तड़के लगभग 3 बजे हुआ। खबरों के अनुसार, ड्राइवर ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया, जिस कारण इतना भयानक हादसा हुआ। मौके पर 108 की टीम ने घायलों को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया। सीएम विजय रूपाणी ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का आर्थिक मुआवजा देने की घोषणा की है।

सीएम रूपाणी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अमरेली जिले के सावरकुंडला के बाढडा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित सहायता मुहैया कराने के सभी निर्देश प्रशासन को दिए गए हैं। राज्य सरकार हादसे के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की मदद प्रदान करेगी। कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति...'

देश भर में बुनकरों की सेवाओं की सराहना हुई

2020 में दो पुलिस स्टेशनों पर हमले के मामले में हुई कड़ी कार्रवाई, NIA ने 7 जगहों पर की छापेमारी

गुवाहाटी में राष्ट्रीय ध्वज की बिक्री में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -