गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

बिगबॉस में नजर आने वाली एक्स-कंटेस्टेंट सोफ़िया हयात पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ झगड़ो को लेकर सुर्खियों में चल रही थी. दरअसल सोफिया हयात के पति ने उनके साथ धोखाधड़ी की थी और चोरी भी की थी जिसके बाद सोफ़िया ने अपने पति को गुस्से में घर से बाहर भगा दिया था. इतना ही नहीं इसी बीच सोफ़िया का मिसकैरेज भी हो गया था. सोफ़िया काफी ज्यादा परेशान हो गई थी जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें अपनी बॉडी पर धयान देने की सलाह दी थी. शायद सोफ़िया अपने फैंस को नाराज नहीं करना चाहती थी और इसलिए उन्होंने अपनी बॉडी मेन्टेन की.

हाल ही में सोफ़िया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोफ़िया ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमे वो अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं. हर फोटो में सोफ़िया ने हॉट पोज़ दिए जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. सोफ़िया की फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोफ़िया के बॉडी फिगर को देखकर भी ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इसे फिर से मेन्टेन करने के लिए बहुत मेहनत की हैं.

दरअसल सोफ़िया ने जन्म से पहले ही अपने बच्चे को खो दिया था और इसके बाद उनकी बॉडी का शेप ही बिगड़ गया था. सोफ़िया ने खुद ये बात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर करके दी थी जिसमे वो काफी ज्यादा दुखी भी नजर आ रही थी. इसके बाद सोफ़िया के फैंस ने उन्हें अपनी हेल्थ का ध्यान रखने की सलाह दी थी और सोफ़िया ने अपने फैंस की ये बात मान भी ली जिसका नतीजा आपके सामने हैं.

सोफ़िया ने बिकिनी में शेयर किये इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- "कार्य प्रगति पर है. मुझे अभी भी 4 किलो वजन कम करना है.." यानी सोफ़िया अभी और चार किलो वजन कम करके अपने फिगर को पहले जैसा स्लिम-ट्रिम बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. खैर अब तो सोफ़िया के फैंस उनके स्लिम फिगर को देखने का ही बेसब्री से इंतजार करेंगे.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

B'day Spl : एक साल में 60 किरदार निभा चुका हैं ये अभिनेता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -