मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस
मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस
Share:

आज के समय में तो अगर सबसे ज्यादा किसी सिनेमा की चर्चाए होती हैं तो वो हैं भोजपुरी सिनेमा. कुछ समय पहले तक भी ज्यादा लोग भोजपुरी सिनेमा को पसंद नहीं करते थे. सिर्फ बिहार, झारखण्ड और उत्तर प्रदेश के लोग ही भोजपुरी फिल्मों के दीवाने थे लेकिन अब समय बदल चुका हैं और पुरे देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में भी भोजपुरी फिल्मों की फैन फॉलोविंग बढ़ चुकी हैं. जी हाँ.... अब तो भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों को भी हर कोई जानने लगा हैं. वैसे खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी तो सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं और इस जोड़ी को सभी लोग खूब पसंद भी करते हैं.

अब जल्द ही खेसारीलाल यादव और काजल की जोड़ी फिल्म 'संघर्ष' में नजर आने वाली हैं. खास बात तो ये हैं कि इस फिल्म में काजल ठीक वैसा ही सीन करती हुई नजर आने वाली हैं जैसा फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में मन्दाकिनी ने किया था. जी हाँ... यानी कि इस फिल्म में काजल मर्तृत्व का नजारा दिखाएगी जैसे मन्दाकिनी उस फिल्म में अपने बच्चे को स्तनपान कराते हुए नजर आई थी. ठीक वैसे ही काजल भी आने वाली फिल्म में उस सीन को दोहराएंगी.

हाल ही में सूत्रों के हवाले से पता चला हैं कि काजल इस फिल्म में एक माँ का किरदार निभाएगी और सभी का दिल छू लेने वाला सीन फिल्माएगी. वही बात करे अगर फिल्म संघर्ष की ही तो इस फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव दो किरदार निभाते हुए नजर आएँगे एक तो जवान व्यक्ति का और दूसरा बूढ़े व्यक्ति का. फिल्म के टीज़र को तो सभी ने खूब पसंद किया था और अब तो बस सभी को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -