जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील
जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील
Share:

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हर दूसरे दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आता हैं तो दर्शको को खुद से बांधकर रखता हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आने वाले नए-नए ट्विस्ट के कारण ही तो दस सालों से ये शो सभी का पसंदीदा बना हुआ हैं. इस बार भी शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं जो आपका मजा दुगना कर देगा. ट्विस्ट है जेठालाल का मुसीबत के घेरे में फंसना. अब अगर आपको ऐसा लग रहा है कि जेठालाल कोई ऐसे ही छोटी-मोटी मुसीबत में फंसे होंगे जहां से तारक मेहता उनकी मदद करके बाहर निकाल देंगे तो ऐसा बिलकुल नहीं हैं.

जेठालाल 100 करोड़ रूपए के घपले में फंसे हैं. जी हाँ... इस घपले में जेठालाल का नाम सामने आया हैं और अब तो पुलिस भी जेठालाल को पकड़ने के लिए उनके घर पर पहुंच चुकी हैं. अब तो सभी लोग जेठालाल पर शक करने लगे हैं. आने वाले एपिसोड में ये दिखाया गया हैं कि जेठालाल दो-दो बैंक से लोन के लिए अप्लाई करता हैं जिनमे से एक तुका जोशी बैंक जेठालाल का लोन भी मंजूर कर लेता हैं. इस दौरान जेठालाल को एक कॉल आता हैं और फिर उन्हें अचानक से ही किसी काम से सेनोरिका आइलैंड जाना पड़ता हैं.

जेठालाल से सोसाइटी में सभी लोग सेनोरिका आइलैंड के बारे में पूछता हैं लेकिन जेठालाल के पास टाइम नहीं होता और इसलिए वो सभी के सवालो को टालता जाता हैं. इसके बाद जेठालाल को सेनोरिका आइलैंड पहुंच भी जाता हैं और इधर जेठालाल के जाते ही सोसाइटी में पुलिस आ जाती हैं जो सभी को ये बताती है कि जेठालाल ने बैंक से 100 करोड़ का घपला किया हैं. पुलिस कहती हैं कि उन्होंने जेठालाल की दूकान पर तो ताला लगा दिया हैं और अब वो उनके घर पर भी ताला लगाने आई हैं.

इसके बाद सभी लोग जेठालाल पर शक करने लगते हैं और इस उलझन में पड़ जाते हैं कि जेठालाल ने आखिर दो-दो बैंक से लोन क्यों लिया हैं और वो भी बापूजी को बिना बताए. सभी लोग ये भी कहते हैं कि जेठालाल इसलिए बिना किसी को कुछ बताए सेनोरिका आइलैंड चला गया. अब देखना तो ये हैं कि क्या सच में जेठालाल 100 करोड़ का घपला करके सेनोरिका आइलैंड भाग गया और क्या वो सच में आरोपी हैं या फिर ये कहानी कुछ और ही हैं? खैर ये जानने के लिए तो आपको तारक मेहता.... के आगे के एपिसोड देखने होँगे.

गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -