कम कपड़े पहनकर फैंस को ठंड में गर्मी दे रही है यह एक्ट्रेस
कम कपड़े पहनकर फैंस को ठंड में गर्मी दे रही है यह एक्ट्रेस
Share:

अपनी शॉर्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक और वेब सीरिज माया के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर कर लिखा है A river cuts through a rock not because of its power but its persistence... वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में रहती हैं. एक्ट्रेस शमा सिकंदर की सेक्सी बॉडी के चर्चे हर जगह है और इन दिनों वह अपनी सेक्सी और हॉट फोटो में पानी बॉडी ही दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. अपने हॉट अंदाज से शमा सिंकदर फैंस को अपना दीवाना बना लेती है जो आप सभी ने देखा ही होगा.

 

इन दिनों एक बार फिर शमा सिकंदर की ऑरेंज बिकिनी ने उनके चाहने वालों को बेहाल कर दिया है वह पानी में आग लगाते हुए नजर आ रहीं हैं. शमा सिकंदर की ऑरेंज बिकिनी ठंडी में भी गर्मी का एहसास दिला रही है यह वाकई में बहुत सेक्सी है. इन तस्वीरों में उन्होंने आंखों पर चश्मा चढ़ाया हुआ है जो सेक्सी लुक डी रहा है वहीं शमा सिकंदर ने अपने वेकेशन की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. बालों से खेलती शमा सिकंदर ऑरेंज बिकिनी में अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आ रही है.

 

वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई बार शमा सिकंदर ने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर हल्ला मचाया है. शमा सिकंदर फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपनी सेक्सी, बोल्ड और हॉट फोटो से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आती रहती हैं.

‘इश्कबाज’ से बाहर होने की खबर पर सुरभि चंदना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...

नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -