'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...
'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कई शोज को बंद करने की बातें चल रहीं हैं. ऐसे में इस लिस्ट में स्टार प्लस के ‘इश्कबाज’ से लेकर कलर्स चैनल के ‘बेपनाह’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ का नाम बताए गये हैं लेकिन हाल ही में एक ख़ुशी की खबर सामने आए है. जी हाँ, वैसे तो जब से इन शोज की बंद होने की खबर आई है तब से कई फैंस तो सोशल मीडिया के जरिए ही निर्माताओं से शोज को बंद ना करने की गुजारिश की है और लगता है मेकर्स ने उनकी बात सुन ली है.

खबरों के अनुसार सिलसिला बदलते रिश्तों का और बेपनाह शो को बंद नहीं किया जाएगा, लेकिन इसका प्रसारण अब टीवी पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म (वूट) पर होगा. वैसे इस खबर से इन दोनों शोज के फैंस को राहत जरूर मिली होगी. वहीं आप सभी को बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार सिलसिला और बेपनाह को टीवी पर बंद कर दिया जाएगा लेकिन इन दोनों ही सीरियल की लोकप्रियता को देखते हुए इसे ऑनलाइन दर्शकों के लिए बंद नहीं किया जाएगा.

वहीं यह बात भी साफ है कि दोनों ही शो को वूट के जरिए जारी रखा जाएगा. वैसे यह पहली बार नहीं है कि किसी सीरियल को टीवी पर ऑफ एयर करने के बाद उसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है बल्कि इससे पहले स्टार प्लस के सीरियल बदतमीज दिल के साथ भी कुछ ऐसा ही किया गया था.

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -