‘इश्कबाज’ से बाहर होने की खबर पर सुरभि चंदना ने तोड़ी अपनी चुप्पी
‘इश्कबाज’ से बाहर होने की खबर पर सुरभि चंदना ने तोड़ी अपनी चुप्पी
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के जाने माने सीरियल 'इश्कबाज' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि शो से सुरभि चंदना के जाने के चर्चे हो रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और नकुल मेहता के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे में इस जोड़ी की लोकप्रियता का आलम आप इंस्टाग्राम से लेकर ट्वीटर तक देख सकते हैं.

वहीं बीते दिनों जब खबर आई कि इस सीरियल में जल्द ही कई बदलाव किए जाने है और इसी के साथ-साथ शो की लीड एक्ट्रेस भी शो से जाने वाली है तह सुनकर फैंस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है और सभी सुरभि को शो से जाने नहीं देना चाहते हैं. जी हाँ, इस समय फैंस ने इतने ट्वीट किए है कि देखते ही देखते ही ट्विटर पर #NoSurbhiNoIshqbaaaz ट्रेंड करने लगा है और सभी सुरभि को देखना चाहते हैं.

 

आप सभी को बता दें कि फैंस की इस बेताबी को देखकर सुरभि खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने इस मामले में हाल ही में बात की है. हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुरभि ने अपने फैंस के लिए खास मैसेज देते हुए लिखा है कि 'सभी लोग धैर्य बनाए रखे. वह जल्द ही इस मामले में खुलकर सभी के सामने आएंगी.' वहीं सुरभि ने अपने एक फैन क्लब द्वारा किए गए मैसेज पर भी रिएक्ट किया था, साथ ही उस फैन क्लब से सुरभि ने अपने फैंस तक एक और मैसेज पहुंचाने की गुजारिश की.

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

फैंस ने दी इस एक्ट्रेस को दूसरी शादी की सलाह

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -