नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका
नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'नागिन 3' लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर बना हुआ है और इस सुपरनैचुरल थीम पर आधारित टीवी शो में सुरभि ज्योति, अनिता हसनंदानी और रजत टाकोस नाग-नागिन के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि बीते एपिसोड में किस तरह बेला ने एक शातिर चाल चलते हुए विक्रांत और विशाखा की शादी करवा दी है और विक्रांत बेला के साथ शादी रचाने के लिए बेकरार था और लगातार चाल पर चाल चल रहा था लेकिन शह और मात के इस खेल में जीत बेला की हो गई है और वो एक तीर से उसने अपने दोनों दुश्मनों विक्रांत और विशाखा को हरा दिया है.

वहीं विशाखा जहां विक्रांत से शादी कर बहुत खुश है तो वहीं विक्रांत गुस्से में लाल हुआ जा रहा है. अब आने वाले एपिसोड में दोनों नाग-नागिन के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अनिता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो शेयर कर दी है जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, इस तस्वीर में अनिता और विक्रांत एक दूसरे का आमना सामना कर रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर कर अनीता ने लिखा है Are we ready for the #Tashaaannn #Naagin3 Watch the madness this weekend only on @colorstv आपको बता दें की जल्द ही शो में इंस्पेक्टर अजिताभ के किरदार की वापसी होने वाली है लेकिन कैसे यह अभी तक नहीं दिखाया गया है.

नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ

दुल्हन का लिबाज सबसे ज्यादा पसंद करती है यह टीवी एक्ट्रेस

नागिन बेला ने भी दी अपने फैंस को दिवाली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -