समुद्र में अपनी क्यूटनेस दिखा रही है यह हॉट एक्ट्रेस
समुद्र में अपनी क्यूटनेस दिखा रही है यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

टीवी शोज में अपने जलवे दिखाने वाली शमा सिकंदर ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शमा ब्लैक रंग के स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शमा का हॉट अंदाज सभी टीवी एक्ट्रेसेस से अलग है और वह अपने अंदाज के लिए खूब पॉपुलर भी है. शमा को आप सभी ने कई वेब सीरीज में भी देखा ही होगा, साथ ही वह कई शार्ट फिल्मों में भी नजर आईं हैं. इन दिनों शमा वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं.

सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

 

इस वेब सीरीज में वह जुड़वाँ लड़कियों के रोल में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से जुदा लग रहा है. शमा कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आईं थीं और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाली कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. शमा के इंस्टाग्राम पर 951k फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. शमा ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीर शेयर कर लिखा है There will come a time, when you believe everything is finished. That will be the beginning of a new Life... #abdilkisunn

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत हॉट दिख रही हैं और उन्होंने समुद्र के बीच कहर बरपा दिया है. शमा पहले इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन जैसे-जैसे वह पॉपुलर होती गईं वैसे-वैसे उनकी हॉटनेस बढ़ती गई और वह लगातार हॉट होती गईं.

टीवी अपडेट्स

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की बिकिनी तस्वीरों का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -