बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

Sep 04 2018 08:46 AM
बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आने वाली अदिति गुप्ता ने बीते कल अपने बॉयफ्रेंड कबीर से सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने किसी को नहीं दी और अपनी सगाई में भी उन्होंने बहुत कम और ख़ास लोगों को ही बुलाया. अपनी सगाई की तस्वीर शेयर कर अपने फैंस और अपने साथ काम करने वाले टीवी स्टार्स को अदिति ने यह खुशखबरी अपनी और कबीर की तस्वीर शेयर कर दी. अदिति की सगाई की तस्वीर देखकर सभी हैरान रह गए और सभी ने अदिति को इस बात की बढ़ाई दी.

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

जहाँ एक तरफ बधाइयों का सिलसिला चल रहा था वहीं दूसरी तरफ अदिति ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. जी हाँ, 'इश्कबाज' में नजर आने वाली अदिति को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन उनके होने वाले पति कबीर को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं. लोगों ने अदिति को कहा है कि 'यह नमूना ही मिला था' किसी ने कहा है 'अरे वो कहते है ना लड़कियां कितना भी विराट कोहली की तस्वीरें देख ले उसे अंत में जेठालाल ही मिलता है' इसी तरह यूजर्स ने अदिति को निशाने पर लिया है.

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

 

आपको बता दें कि अदिति फिलहाल शादी और सगाई से दूर रहना चाहती थीं लेकिन उनके परिवारवालों की ख़ुशी के लिए उन्होंने कबीर से सगाई कर ली. अदिति को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा, जैसे- परदेश में है मेरा दिल, कबूल है, किस देश में है मेरा दिल आदि. फिलहाल अदिति एक तरह ढेर साड़ी शुभकामनांए ले रहीं हैं वहीं दूसरी तरह ट्रोल भी हो रहीं हैं.

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

टीवी अपडेट्स

सुरभि चंदाना की इन तस्वीरों को देख घायल हुए फैंस

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

 

?